Raksha Bandhan Premium Wishing Script 2022

Raksha Bandhan Premium Wishing Script 2022

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को Raksha Bandhan Premium Wishing Script बिल्कुल फ्री ऑफ कॉस्ट प्रोवाइड करने वाला हूँ ! जिसे कि आप ब्लॉगर पर अप्लाई करके उसको वायरल करके उससे काफी अच्छी अर्निंग जनरेट कर सकते हैं !

 

तो आज के इस लेख में मैं आपको बताऊँगा की इसको आपको ब्लॉगर पर किस तरह से अप्लाई करना है ? क्या क्या आपको इस में चेंजिंग करना है ? किस तरह से आपको ऐड कोड इसमें इनसेट करना है ?

तो सबसे पहले तो मैं आपको दिखा देता हूँ कि रक्षाबंधन की जो प्रीमियम मैं आपको प्रोवाइड कर रहा हूँ ! उसको जब आप लोग अप्लाई करेंगे तो उसके बाद आपकी साइट किस तरह की नज़र आएगी ! तो आप इसी पोस्ट के नीचे दिए गये विडियो में देख सकते हैं ! आपके मोबाइल पर किस तरह की नजर आएगी ! और लैपटॉप पे किस तरह की नजर आएगी !

 

Raksha Bandhan Premium Wishing Script 2022

नीचे दिए गए विडियो में आप देख सकते हैं आपके यहाँ पे ऊपर की साइड में लिखा है रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं ! इसके अलावा यहाँ पर एक इमेज ऐड की गई है इसके अलावा नीचे आपको कोट्स मिल जाएगा ! नीचे एक ऑडियो भी ऐड किया गया है  यहाँ पे कोई भी इस पर क्लिक करके सुन सकता है !

 

इसके अलावा नीचे जाएंगे तो यहाँ पर एक कोट्स और मिलता है ! तो नीचे विडियो में देख सकते हैं काफी प्रीमियम लुकिंग स्क्रिप्ट आपको प्रोवाइड की जा रही है ! और इसके बाद यहाँ पे शेयर बटन पर क्लिक करेगा तो इसको आगे शेयर कर सकता है !

 

How To Create Raksha Bandhan  Wishing Website 

अब बात कर लेते है की इसको आपको ब्लॉगर पर किस तरह से अप्लाई करना है ? एड्स आपको किस तरह से लगाना है ? और क्या क्या आपको इस में चेंजिंग करनी है ? तो इसके लिए सबसे पहले आपको आ जाना हे अपने ब्लॉग के डैशबोर्ड में ! डैशबोर्ड में आने का सबसे पहले तो यहाँ पे एक न्यू ब्लॉक क्रियेट करेंगे ! ब्लॉग क्रिएट होने के बाद आपको करना क्या है थीम वाले सेक्शन पर चले जाना है !

 

इसके बाद में यहाँ पर आपको करना है क्या एरो पे जाना है ! जाने के बाद आपको स्विच फर्स्ट जेनरेशन क्लासिक टीम का जो ऑप्शन मिलता है आपको इस पे क्लिक करना है ! और आपको यहाँ पे विदाउट बैकअप वाले को सेट कर लेना है ! क्योंकि हमारा कोई बैकअप है हमने यहाँ पे फर्स्ट बार इसको क्रिएट किया है !

इसके बाद अगेन आपको इसी ऑप्शन में जाना है और आपको ये चेंज नव बार पे जाना है ! और यहाँ पे आप देख सकते हैं ब्लू पर सिलेक्टेड तो आपको यह ध्यान रखना है कि इसको आपको ऑफ कर देना है ! ऑफ करने के बाद आपको इसको भी यहाँ से सेव कर देना है ! सेव करने के बाद हमें करना क्या दोस्तों की आपको जो Edit Html का ऑप्शन मिल रहा है, इसपे आपको क्लिक कर देना है !

 

Create Raksha Bandhan Wishing Site 

अब इस पर क्लिक करने के बाद यहाँ पर आपको जितना भी कोड मिल रहा है ! आपको रिमूव कर देना है ! इसके बाद इसी पोस्ट के नीचे मेने आपको स्क्रिप्ट ला लिंक दिया हुआ है ! वहां से आपको उसे डाउनलोड कर लेना है ! डाउनलोड करने के बाद आपको नोटपैड में ओपन करना है ! और नोटपैड में ओपन करने के बाद यहाँ से आपको पूरे कोड को कोपी कर लेना है ! और यहाँ पे आके उसको पेस्ट कर देना है पेस्ट करने के बाद इसको सेव कर देना हैं !

 

Changing In Wishing Script

अब मैं आपको बता देता हूँ की इसमें आपको चेंजिंग किस किस तरह से करना है ? तो सबसे पहला काम तो आपको ये करना है कि आपके अपनी इस वेबसाइट के यूआरएल को कॉपी करना है ! और इसको कॉपी करने के बाद आपको वापस अपनी थीम में आना है और यहाँ पे आपको Control+F दबा के सर्चबार ओपन कर लेनी है ! इसके बाद यहाँ पर आपको वॉट्सैप लिख के सर्च कर देना है ! वाट्सऐप पे थोड़ा सा ऊपर आप देखेंगे तो यहाँ पर आपको एक यूआरएल देखने को मिलेगा !

 

तो इस यूआरएल को आपको यहाँ से हटा देना है और जो भी लोग अपने क्रिएट किया उसकी यूआरएल को आप इस तरह से आपको पेस्ट करके और इसके यहाँ से आपको सेव कर देना है ! तो फर्स्ट चेंजिंग तो हमारा ये होगा कि आपको अपने यूआरएल को यहाँ से रिप्लेस करना है ! इसके बाद अब आपको ऐड कोड किस तरह से लगाना है ? तो वो भी मैं आपको बता देता हूँ ! तो कंट्रोल दुबारा से दबाएंगे इसके बाद आपको ऐडसेंस लिख देना है !

 

Wishing Script में Ads कैसे लगायें ?

जैसे आप एंटर करेंगे तो यहाँ पर आप देख सकते हैं जहाँ पर भी आपको हाइलाइट हो रहा है ! आपको पांच छह जगह पर हाइलाइट होगा सभी जगह पर आपको अपने ऐड कोड यहाँ लगा देना है ! पांच या छह जगह पर आपको यहाँ पे एक वोट डालने का ऑप्शन देखने को मिलेगा ! इससे आपकी अर्निंग भी ज्यादा जनरेट होगी अब एक चीज़ मैं आपको और बता दूं ! की अगर आपके पास अद्सेंसे का अप्रूवल है तो आप बिल्कुल भी रिस्क मत लीजिएगा !

ऐडसेंस के ऐड आप इसमें बिलकुल भी मत लगिएगा ! आपके ऐडसेंस को प्रॉब्लम हो सकती है ! किसी दूसरे ऐड नेटवर्क के एड्स आप यहाँ पे यूज़ कीजियेगा !

 

How To Download Raksha Bandhan Wishing Script  

तो इसी पोस्ट के नीचे मैंने आपको इसका लिंक प्रोवाइड कर दिया है ! और मैंने आपको उसका मोबाइल भी दिखा दिया इसका डेस्कटॉप view भी मैंने आपको दिखा दिया है ! तो इस तरह से आप इसको बहुत आसानी से ब्लॉगर पर अप्लाई कर सकते हैं ! अगर इस पर थोड़ी सी मेहनत कर लेते है, इसका वायरल कर लेते हैं ! तो आप अच्छी खासी अर्निंग्स यहाँ से जेनेरेट कर सकते हैं !

 


You have to wait 55 seconds.
Download Timer


 

तो दोस्तों अगर आपको ये जानकारी Raksha Bandhan Premium Wishing Script अच्छी लगी हो ! लाइक और शेयर जरूर कीजिएगा और अपने दोस्तों के साथ भी इसे शेयर कीजियेगा !

 

मेरा नाम शरीफ़ अहमद कादरी हे में एक Youtuber भी हूँ और ब्लॉगर भी हूँ ,इस वेबसाइट पे आपको Technology से जुडी हर तरह की जानकारी मिलती हे अगर आप ब्लॉग्गिंग सीखना चाहते हैं या youtube channel बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं या Affilate Marketing करना चाहते हैं या technology से जुडी कोई भी जानकारी लेना या सीखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर आपको वो सब कुछ सीखने को मिलेगा जो भी आप सीखना चाहते हैं!

Leave a Reply