How To Create Premium URL Shortner In Blogger 2022

How To Create Premium URL Shortner In Blogger 2022

 

 

दोस्तों अगर आप ब्लॉगर पर बिलकुल फ्री में अपनी खुद की यूआरएल शोर्टनर वेबसाइट बनाना चाहते हैं तो आज की ये पोस्ट सिर्फ़ आपके लिए है ! क्योंकि आज में आपको बताने वाला हूँ की How To Create Premium URL Shortner In Blogger.तो अगर आप भी ब्लॉगर पे यूआरएल शोर्टनर वेबसाइट बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक स्क्रिप्ट की ज़रूरत पड़ेगी !

 

How To Create Premium URL Shortner In Blogger

 

और जो स्क्रिप्ट में आपको देने वाला हूँ ये एक Premium Shortner Script हे ! इसके द्वारा अगर आप shortner website बनाते हैं तो इस साईट में आप ब्लॉग पोस्ट भी लिख सकते हैं ! जिससे की आपको अपनी साईट पे Adsense का अप्रूवल लेने में भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी ! अगर आपको नहीं पता की किस तरह से आपको इस प्रकार की साईट बनानी हे तो मेने आपको नीचे एक विडियो दिया हे ! आप इस विडियो को देख कर अच्छे से समझ सकते हैं ! स्क्रिप्ट का लिंक आपको इसी पोस्ट के नीचे मिल जायेगा ! वहां से आप उसे डाउनलोड कर सकते हैं !

 

 

इसके लिए सबसे पहले आपको एक नया ब्लॉग बना लेना है ! इसके बाद थीम वाले सेक्शन में जाकर आपको इस थीम यानि स्क्रिप्ट को अपलोड कर देना हे ! बस आपकी साईट बन जाएगी लेकिन जब तक आप इस पे कम से कम एक पोस्ट नहीं करेंगे तब तक ये वर्क नहीं करेगी !

 

तो दोस्तों मुझे पूरी उम्मीद हे की आपको ये पोस्ट How To Create Premium URL Shortner In Blogger ज़रूर पसंद आई होगी ! तो अगर आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर ज़रूर कीजियेगा ! और अगर आपका कोई सवाल हे तो आप नीचे कमेन्ट बॉक्स में पूँछ सकते हैं ! इसके अलावा अगर आपको ब्लॉग्गिंग के बारे में और जानकारी चाहिए तो आप हमारी दूसरी पोस्ट भी पढ़ सकते हैं !

 

 


You have to wait 45 seconds.
Download Timer


 

मेरा नाम शरीफ़ अहमद कादरी हे में एक Youtuber भी हूँ और ब्लॉगर भी हूँ ,इस वेबसाइट पे आपको Technology से जुडी हर तरह की जानकारी मिलती हे अगर आप ब्लॉग्गिंग सीखना चाहते हैं या youtube channel बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं या Affilate Marketing करना चाहते हैं या technology से जुडी कोई भी जानकारी लेना या सीखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर आपको वो सब कुछ सीखने को मिलेगा जो भी आप सीखना चाहते हैं!

Leave a Reply