Ek Click Me 1000 Miss Call Kaise Kare ! Miss Call Prank

Ek Click Me 1000 Miss Call Kaise Kare ! Miss Call Prank

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मै आपको बताने वाला हूँ कि आप किसी को Ek Click Me 1000 Miss Call Kaise Kare ? या अगर मैं आपसे कहूं कि आप अपने किसी फ्रेंड को पांच सौ या हज़ार या डेढ़ हज़ार मिस्ड कॉल कीजिये ! तो सोचिये आप को कितना वक्त लग जाएगा ?

लेकिन आज के इस आर्टिकल में मै आपको एक ऐसी ऐप्लिकेशन के बारे में बताने वाला हूँ ! जिसमे आप एक सेटिंग करके छोड़ देंगे तो आपके फ्रेंड के पास मिस कॉल जाते रहेंगे ! इसके थ्रू आप जीतने भी चाहें उतने कॉल या मिस्ड कॉल सामने वाले को कर सकते हैं ! तो अगर आप भी एप्लिकेशन के बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को शुरू से लेकर आखिर तक पूरा पढियेगा !

 

Ek Click Me 1000 Miss Call Kaise Kare ?

तो इस ऐप्लिकेशन की लिंक मैंने आपको इसी पोस्ट के नीचे प्रोवाइड कर दी है ! आप चाहे तो वहाँ से इस इसको इनस्टॉल कर सकते हैं ! या फिर आप सीधे प्लेस्टोर पर आ सकते हैं और यहाँ पे सर्च कर सकते हैं ऑटो रीडायल तो आपको अप्प्लिकेशन मिल जाएगी ! अगर इसकी रेटिंग की बात करें तो फ़ोर पॉइन्ट वन की रेटिंग है ! साइज की बात करें तो छोटी सी ऐप्लिकेशन है दोस्तों ओनली टू. पॉइंट वन एम बी ! और जहाँ तक इसके डाउनलोड की बात करें तो 500k से भी ज्यादा डाउनलोड इसके यहाँ पे हो चूके है !

दोस्तों काफी कमाल की ऐप्लिकेशन है इसकी हेल्प से आप अपने किसी दोस्त वगैरह को एक हज़ार दो हज़ार तक भी मिस्ड कॉल या कॉल कर सकते हैं ! तो जेसे ही आप इसे पहली बार ओपन करेंगे तो कुछ परमिशन वगैरह आपसे मांगेगा ! तो आपको अलाऊ कर देना है ! परमिशन को अलाउ अलाउ करने के बाद अब आपको यहाँ पे थोड़ी सी सेटिंग करनी होगी ! सबसे पहले तो आपको फ़ोन नंबर सेलेक्ट करना होगा जीस फ़ोन नंबर पर आप कॉल या मिस्ड कॉल देना चाहते हैं !

Miss Call Prank कैसे करें ?

नंबर सेलेक्ट करने के बाद आपको सिम्पली यहाँ पे नीचे स्क्रॉल करना है ! तो स्क्रॉल करने के बाद यहाँ पर आपको मिलेंगे नम्बर ऑफ कॉल्स इसका मतलब है की आप कितने कॉल या मिस्ड कॉल करना चाहते हैं ? तो यहाँ पे आप दो हज़ार एक मिस कॉल या कॉल तक भी कर सकते हैं ! उसके बाद यहाँ पे आपसे पूछ रहा है कि इंटरवल बिटवीन कॉल यानी की दो कॉल या मिस कॉल के बीच में आप कितना इंटरवल रखना चाहते हैं ? यानी की जेसे पांच सेकंड यानी की हर फाइव सेकंड में रीडायल होगा तो इसको आप चाहे तो यहाँ से बढ़ा भी सकते हैं !

 

एक सेकंड भी आप रख सकते हैं ! यहाँ पे इसके बाद मैं आपको सिम्पली करना क्या दोस्तों की आपको यहाँ पे स्टार्ट पर क्लिक कर देना है ! जैसे ही आप स्टार्ट पर क्लिक करेंगे तो आपके फ़ोन से जीने बार का अपने सेलेक्ट किया होगा ! उतनी ही  बार उसका नंबर डायल होगा ! क्योंकि जैसे उसके पास पहुँच जायेगा अगर वो नहीं उठाता है ! या फिर आप काट देते हैं या फिर वो काट देता है ! तो यह एक सेकंड में फिर से रीडायल हो जायेगा फिर से उसके पास कॉल जाएगा !

 

Best Auto Redial App 

कभी कभी ऐसा होता है दोस्तों हम किसी को कॉल करते हैं लेकिन वो हमारा कॉल रिसीव नहीं करता ! तो ऐसी कंडिशन में आपको बार बार कॉल करने में प्रॉब्लम आती है ! तो यह भी एक सेटिंग को करके आप उसके नंबर को डाल दीजिए, वो नहीं उठाएगा ! लेकिन वो परेशान हो जाएंगे क्योंकि उसके पास पांच, सौ साढ़े पांच सौ एक हज़ार मिस्ड कॉल जाएंगे !

 

वो काटता काटता परेशान हो जायेगा ! इसी तरह से हम अपने किसी दोस्त वगैरह के साथ prank करना चाहते हैं ! तो वहाँ पे भी इसको यूज़ कर सकते हैं !

 

तो दोस्तों ये थी हमारी आज की पोस्ट Ek Click Me 1000 Miss Call Kaise Kare ? उम्मीद हे की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी ! अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी ज़रूर शेयर कीजियेगा !

 

 

https://play.google.com/store/apps/details?id=ru.lithiums.autodialer

मेरा नाम शरीफ़ अहमद कादरी हे में एक Youtuber भी हूँ और ब्लॉगर भी हूँ ,इस वेबसाइट पे आपको Technology से जुडी हर तरह की जानकारी मिलती हे अगर आप ब्लॉग्गिंग सीखना चाहते हैं या youtube channel बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं या Affilate Marketing करना चाहते हैं या technology से जुडी कोई भी जानकारी लेना या सीखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर आपको वो सब कुछ सीखने को मिलेगा जो भी आप सीखना चाहते हैं!

Leave a Reply