DoFollow Backlinks कैसे बनाये ? Secret Method 2020

Do Follow Backlinks कैसे बनाएं ? Secret Method 2020

 

DoFollow Backlinks कैसे बनाये ?- ये पोस्ट off page seo के Related है इस में मैं आपको Do follow backlinks generate करने के कुछ magic ways बताऊंगा जिस से आप न सिर्फ हज़ारों की तादाद में do follow backlinks generate कर सकेंगे बल्कि ये backlinks 100% natural होंगे , इस के लिये आपको किसी भी software या tool की ज़रूरत नहीं पड़ेगी . just natural way से आप हज़ारों backlinks आपने blog या website के लिए हासिल कर सकते हैं .

 

DoFollow Backlinks कैसे बनाये 3 Secret Method 

 

अपनी website या blog के dofollow backlink generate करने के लिए आपको एक बार थोड़ी सी मेहनत करनी होगी इस के बाद आपके backlinks बनते चले जाएंगे जो के हज़ारों बल्कि लाखों तक भी जा सकते हैं . आप 3 तरह से आपने blog के backlinks generate कर सकते हैं .

1:Blogger template.
2: WordPress themes.
3: WordPress plugin.

 

blogger Template से  DoFollow Backlinks कैसे बनाये

btemplate एक template की website है इस पर अगर आप देखें तो हर template के निचे short description लिखी होती है जो के onpage seo के हवाले से बुहत ही short होती है और इस में कोई खास keyword भी use नहीं किया जाता लकिन आप अगर google पर blogger template search करें तो आपको ये first page पर नज़र आएगी हालांकि इस keyword पर बुहत से logon ने posts की होंगी और उन की अच्छे से onpage seo भी की होगी लकिन फिर भी btemplate की website उन से top पर है .

 

इस का main reason इन के ज़्यादा तादाद में backlinks हैं जो के इन्हों ने templates के ज़रिए बनाए हैं ,इस website पर दूसरे लोग आपने template submit करते हैं और ये आराम से महान लाखों रूपए कमाते हैं .

 

कहने का मतलब है की अगर आप अपनी website की अच्छे से link bilding करें जितने ज़्यादा backlinks आप create करेंगे उतना ज़्यादा ही आपकी website की DA ( Domain Authority ), PA ( page Authority )बढ़ेगी और जितनी ज़्यादा आपकी DA, PA बढ़ेगी इतना ज़्यादा आपकी website rankup होगी और आपकी हर post search engine में top पर आएगी चाहे आपने अपनी post की on page seo सही तरीके से न भी की हो.

 

blogger template के ज़रिए do follow backlink हासिल करने के लिए सबसे पहले आपको अपनी एक template create करनी है , नीचे कुछ website की list में आपको दे देता हूँ इन पर जाकर आप ने अपनी template submit करनी है

 

इन website पर डेली हज़ारों की तादाद में लोग आते हैं और अपनी पसंद की template download करते है, इसी तरह आपकी template भी बुहत से लोग download करके आपने blog पर लगाते रहेंगे और आपके website की 100% natural backlinks generate होते रहेंगे 

 

अगर आपको template बनाना नहीं आता तो preshan न हों इसका में आपको एक simple सा method बताऊंगा , just आपको थोड़े से पैसे खर्च करने होंगे .

 

Note: आप अपनी tamplate के footer में अपनी 1 या 2 website के links add कर सकते हैं , और jquery का एक function है अगर आप उस को use करें तो tamplate से आप के links कोई भी remove नहीं कर सकेगा .

 

ये भी पढ़िए :-

15+ Best Free Seo Tools -अपनी वेबसाइट का traffic बढाइए

Google RankBrain क्या है ? पूरी जानकारी हिन्दी में 2020

WordPress Posts को Fast Index करने का तरीका (Ping Lists)


Word press theme & plugin से DoFollow Backlinks कैसे बनाये

आपको एक WordPress theme और एक plugin create करने हैं . फिर आपने उस को WordPress की official website पर publish करना है और नीचे कुछ website की लिस्ट है आप इन को visit करें और अपना theme और plugin submit करें और साथ में facebook पर भी blogger और WordPress के तमाम groups में भी share करें .

gooyaabitemplates
bloggerthemes
mybloggerthemes
btemplates
zoomtemplate

Note: Backlink हासिल करने के लिए Template, theme के footer में और plugin में आपने website का link add करना ज़रूरी है .
How to make Blogger Template, WordPress theme and plugin.

अगर आप web development नहीं जानते और आपको thems वगेरा बनाना नहीं आता तो आपको कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे . सबसे पहले आप fiverr.com पर जाएं और वहां पर आप एक template, एक theme और एक plugin order करें .

 

जिस बन्दे को आप order कर रहे हैं उस से पहले contact करें और उस को कहें के में backlinks बनाने के लिए theme बनवाना चाहता हूँ आप एक अच्छा सा theme design कर के दें जो के ज़्यादा से ज़्यादा लोग आपने blog में लगाना पसंद करें आप उसे अपनी website का link भी भेजें footer में लगाने के लिए और उसे बोलेन के साथ में jquery k वो वाला function भी लगा दें जिस से कोई भी मेरी website का link footer से remove न कर सके इस तरह सिर्फ 15-20$ में आप ये तीनो चीज़ें बनवा सकते हैं जिस से आपको हज़ारों do follow backlinks मिल सकते हैं .

 

अगर आप पैसे खर्च नहीं कर सकते तो में आपके साथ do follow backlink फ्री में हासिल करने का एक और आसान सा method share करता हूँ वो है modfiy templete, theme to get 100% real do follow backlinks.

 

How to Modify Template or Theme for do follow backlinks

अगर आप थोड़ी बुहत html, css जानते हैं तो आप आसानी से किसी भी template या theme को modify कर सकते हैं , अगर नहीं जानते तो सीख ले ये कोई इतना मुश्किल काम नहीं बल्कि बुहत ही आसान है . आप internet से कुछ template और theme download करें जो आप को अच्छे लगें , अब आप ने इन्हे modify करना है , इनमे आप कुछ आपने तरफ से feature add करें और गैर ज़रूरी features को remove करें . उसके design को भी modify करें और उसे अपना अच्छा सा design दें .

अच्छी तरह modify हो जाने के बाद उसके footer में अपना लिंक add करें . याद रहे के पहले जो links footer में मौजूद हैं आप उन में से किसी भी लिंक को remove न करें , just आप उसमे आपने link का इज़ाफ़ा करें कुछ इस तरह : “Modified by: आपका नाम ” आपका नाम की जगह अपना या अपनी website का नाम लिखें और इसमें अपनी website का link add करें और save कर दें . अब इसको facebook groups, google plus और हर form पर जो भी source आपके पास हैं उन पर ज़्यादा से ज़्यादा share करें ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसे आपने ब्लॉग पर लगाएं और आप हज़ारों do follow backlinks हासिल करने में successful हो सकें .

 

I hope off page seo की ये information आपको काफी पसंद आयी होगी और आपके लिए बुहत helpful साबित होगी और आप जान गए होंगे की Unlimited Do Follow Backlinks कैसे बनाये इस पोस्ट को social media पर ज़रूर share करें ताकि आपके दोस्त भी इस से फ़ायदा उठा सकें , अगर कोई सवाल हो तो comment करें आपके comment पर भर पुअर तवजहा दी जायगी

Categories Seo

मेरा नाम शरीफ़ अहमद कादरी हे में एक Youtuber भी हूँ और ब्लॉगर भी हूँ ,इस वेबसाइट पे आपको Technology से जुडी हर तरह की जानकारी मिलती हे अगर आप ब्लॉग्गिंग सीखना चाहते हैं या youtube channel बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं या Affilate Marketing करना चाहते हैं या technology से जुडी कोई भी जानकारी लेना या सीखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर आपको वो सब कुछ सीखने को मिलेगा जो भी आप सीखना चाहते हैं!

Leave a Reply