Android फ़ोन की आवाज़ को तेज़ कैसे करें ? Latest Trick

Android फ़ोन की आवाज़ को तेज़ कैसे करें ?

दोस्तों आज में आपको बताऊंगा की अगर आपके फ़ोन की आवाज़ पहले से बहुत कम हो गयी हे तो आप अपने Android फ़ोन की आवाज़ फिर कैसे तेज़ कर सकते हैं.क्योंकि अकसर ऐसा होता हे की जब हम नया फ़ोन खरीदते हैं तब तो उसकी आवाज़ ठीक रहती हे लेकिन धीरे धीरे उसकी आवाज़ बहुत कम हो जाती हे,पहले जब हम Keypad mobile का use करते थे तो हमे बहुत तेज़ आवाज़ मिलती थी ख़ास तोर पर china phone में लेकिन जब से Smart Phone आये हैं मोबाइल की आवाज़ बहुत कम हो गयी.

 

तो अगर आपके Smart Phone की आवाज़ भी पहले से बहुत कम हो गयी हे तो आज में आपको इसका तरीका बताऊंगा जिस से आप अपने फ़ोन की आवाज़ को फिर से काफी तेज़ कर सकते हैं.

अपने नाम की Ringtone कैसे बनाएं 

Android फ़ोन की आवाज़ को तेज़ कैसे करें ?

दोस्तों अपने मोबाइल की आवाज़ कको तेज़ करने के लिए आपको एक Application की ज़रुरत पड़ेगी जिसे आप इस LINK पर click करके install कर सकते हैं ,जब आप इस Application को पहली बार open करेंगे तो आपके सामने कुछ ऐसा Intreface नज़र आएगा जैसा आप नीचे Image में देख सकते हैं.

Android फ़ोन की आवाज़ को तेज़ कैसे करें ?
अब आपको सिर्फ इतना करना हे की जो आपको ऊपर Bass Boost का option नज़र आ रहा हे आपको इस पर Tik लगा देना हे और इसे 80% से बढाकर 100% कर देना हे,बस दोस्तों आपका काम हो गया अब आपके फ़ोन की आवाज़ पहले से 20% तेज़ हो जाएगी.

इसके अलवा अगर आप Music सुन ने के शोकीन हैं तो इसमें आपको एक feature और मिलेगा Equalizer का इसको आप अपने हिसाब से set करके अलग अलग तरह के म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं.

दो दोस्तों मुझे पूरी उम्मीद हे की आपको ये application ज़रूर पसंद आई होगी फिर भी अगर आपको ठीक से समझ में न आया हो तो आप नीचे दिया हुआ विडियो देख सकते हैं आपको पूरी तरह से समझ में आ जायेगा.

मेरा नाम शरीफ़ अहमद कादरी हे में एक Youtuber भी हूँ और ब्लॉगर भी हूँ ,इस वेबसाइट पे आपको Technology से जुडी हर तरह की जानकारी मिलती हे अगर आप ब्लॉग्गिंग सीखना चाहते हैं या youtube channel बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं या Affilate Marketing करना चाहते हैं या technology से जुडी कोई भी जानकारी लेना या सीखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर आपको वो सब कुछ सीखने को मिलेगा जो भी आप सीखना चाहते हैं!

Leave a Reply