All In One Video Downloader Website On Blogger

All In One Video Downloader Website On Blogger

 

दोस्तों आज का हमारा टॉपिक हे All In One Video Downloader Website On Blogger ! यानी की आप ब्लॉगर पर फ्री में अपनी Video Downloading वेबसाइट कैसे बना सकते हैं ! तो अगर आप भी अपनी इसी तरह की वेबसाइट बनाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को लास्ट तक ज़रूर पढियेगा ! 

 

All In One Video Downloader Website On Blogger

 

तो अगर आप भी भी ब्लॉगर पर अपनी विडियो डाउनलोड वेबसाइट बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले blogger.com पर जाकर एक नया ब्लॉग बना लेना है ! ब्लॉग बनाने के बाद आपको अपने ब्लॉग के थीम सेक्शन में जाना है ! और edit html पे क्लिक करके अपनी थीम की कोडिंग को ओपन कर लेना है !

 

 

अब आपको यहाँ पे जितनी भी कोडिंग नज़र आ रही हे इसे आपको पूरी तरह से डिलीट कर देना है ! इअके बाद आपको इसी पोस्ट के नीचे एक फाइल का लिंक मिलेगा उसे आपको डाउनलोड कर लेना है ! इसके अन्दर आपको दो फाइल मिलेंगे एक टेम्पलेट फाइल मिलेगी और दूसरी टूल फाइल तो आपको टेम्पलेट फाइल को नोटपेड में ओपन कर लेना है ! अब इस फाइल को कॉपी करके आपको आने ब्लॉग के टेम्पलेट में पेस्ट कर देना है और थीम को सेव कर देना है !

 

अब इसके बाद आपको अपने ब्लॉग के लेआउट सेक्शन में जाना है  और यहाँ पे आपको add a Gedget पे क्लिक कर देना है ! और यहाँ आपको java and html वाले विजेट को सेलेक्ट कर लेना है ! अब आपको मेरे द्वारा दी गयी दूसरी फाइल को ओपन करना हे और उसमे दी गयी कोडिंग को यहाँ पेस्ट कर देना है !

 

सारांश

लीजिये दोस्तों आपकी All In One Video Downloader Website On Blogger बन कर रेडी हो चुकी है ! तो अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी ज़रूर शेयर कीजियेगा  ! और अगर आपका कोई सवाल हे तो नीचे कमेन्ट करके पूँछ सकते हैं .

 

 


You have to wait 45 seconds.
Download Timer


 

मेरा नाम शरीफ़ अहमद कादरी हे में एक Youtuber भी हूँ और ब्लॉगर भी हूँ ,इस वेबसाइट पे आपको Technology से जुडी हर तरह की जानकारी मिलती हे अगर आप ब्लॉग्गिंग सीखना चाहते हैं या youtube channel बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं या Affilate Marketing करना चाहते हैं या technology से जुडी कोई भी जानकारी लेना या सीखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर आपको वो सब कुछ सीखने को मिलेगा जो भी आप सीखना चाहते हैं!

Leave a Reply